चाकसू में बीजेपी ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत, बनाएगें 25 हजार नए सदस्य

0
73

चाकसू। जयपुर जिला दक्षिण देहात बीजेपी द्वारा शुक्रवार को चाकसू में विशेष सदस्यता अभियान शुरू किया गया। अभियान के तहत बीजेपी 12 दिन में 25 हजार से ज्यादा नए वोटर को पार्टी की सदस्यता देगी। प्रत्येक बूथ पर ग्रामीण क्षेत्र में 100 व शहरी क्षेत्र मे 200 नए वोटर जोड़ने का टारगेट दिया गया है। टोल फ्री नम्बर पर मिस्ड कॉल से पार्टी नए सदस्य बनाएगी। सह संयोजक जयपुर संभाग सत्यनारायण चौधरी द्वारा बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत लक्ष्मी चेम्बर पर एक प्रेस वार्ता आयोजित कर की गई।
इस दौरान सह संयोजक जयपुर संभाग सत्यनारायण चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा द्वारा बूथ स्तर से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गई है। जिससे अधिक से अधिक नवमतदाताओं को जोड़कर मिस्ड काल के माध्यम से भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई जा रही है। सदस्यता अभियान को लेकर प्रत्येक विधानसभा में 25 हजार नये मतदाताओं को जोडने का लक्ष्य बनाया गया है जिसको लेकर बूथ स्तर पर आज से ही अभियान की शुरुआत की गई है । बूथ स्तर के प्रत्येक कार्यकर्ता को भाजपा के सदस्यता अभियान के लिए जुटना होगा। इसमें प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 नए नवमतदाताओं को भाजपा से जोडने का काम करना है। मुख्य रूप से नवमतदाताओं पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। इसका कारण यह है कि सभी लोग जो पहली बार मतदान कर रहे हैं, उन्हे भाजपा की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों और देश में विकास के नए आयामों की विस्तार से जानकारी देना जरूरी है। बूथ कार्यकर्ता को ‘बूथ जीता चुनाव जीता’ के मंत्र के साथ काम करना है।
सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष रामानंद गुर्जर ने कहा कि जयपुर जिला दक्षिण देहात में सदस्यता अभियान की शुरुआत आज चाकसू से की गई है। भाजपा विश्व की सबसे बडी पार्टी है जिसके करीब 18 करोड से भी अधिक सदस्य है जिसे आगामी दिनों में 20 करोड के लगभग कर दिया जायेगा। अभियान में प्रत्येक बूथ पर 100 से अधिक नये सदस्य बनाने का लक्ष्य रखकर काम किया जा रहा है। इस अवसर पर पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा, आरती बागोटिया ने भी चाकसू क्षेत्र में अधिक से अधिक नये सदस्य बनाने की बात कही। इस दौरान अजय पाल सिंह जिला महामंत्री, कैलाश नागरवाल जिला महामंत्री, कजोड़ चौधरी जिला उपाध्यक्ष, भुनाराम गुर्जर मंडल अध्यक्ष, केदार शर्मा नगर अध्यक्ष, फूलचंद महावर मंडल महामंत्री, लालाराम सैनी, कृष्ण बिहारी शर्मा पूर्व पार्षद, युवा मोर्चा अध्यक्ष धर्मराज गुर्जर, हरिराम चौधरी सहित बड़ी संख्या मे कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here