बिजली विभाग के मनमाने रवैये से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को सौपा ज्ञापन

0
32

चाकसू । कोरोना महामारी के चलते जहॉ आम आदमी का रोजगार छीन चुका है और वह बेरोजगार हो गया है वही दूसरी ओर बिजली विभाग द्वारा लॉकडाउन हटने के बाद उपभोक्ताओ को भारी भरकम बिजली के बिल थमाये जा रहे है।
भारी भरकम बिजली के बिलो की समस्या का समाधान करने की मांग करते हुए चाकसू में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओे ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश सहारण को ज्ञापन सौपा। ज्ञापन में बताया गया कि विद्युत विभाग द्वारा मनमाने तरीके से बिलो में स्थायी शुल्क जोडकर बिल जारी किये जा रहे है, जबकि राज्य सरकार ने तीन माह का स्थायी शुल्क माफ करने की घोषणा पहले ही कर दी थी। इसके साथ ही बिजली विभाग द्वारा मनमाने तरीके से लोगो के वीसीआर भरे जा रहे है । ज्ञापन में बताया गया कि चाकसू एवं कोटखावदा क्षेत्र के किसान व आमजन पूर्व में ओलावृष्टि, कोरोना संक्रमण, टिड्डीयो से नुकसान एवं समय पर वर्षा नहीं होने के कारण बेहाल है इसके बावजूद विभागीय अधिकारियों द्वारा तानाशाही पूर्ण तरीके से वीसीआर के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। स्थाई सेवा शुल्क के नाम पर बिलों की राशि चार गुना कर दी गई है क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती, विद्युत ट्रिपिंग से आम उपभोक्ताओं का हाल बेहाल है एवं किसान वर्ग के आगे भुखमरी की स्थिति पैदा हो गई है। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो भाजपा किसानों एवं उपभोक्ताओं को लेकर एक बड़ा आंदोलन करेगी । कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि प्रदेश मे सरकार नाम की कोई चीज नहीं है और सत्ता पक्ष होटलों में फुटबॉल खेल रहा है जबकि आम जनता आक्रोशित एवं उद्वेलित है। इस दौरान उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश सहारण की अध्यक्षता में सहायक अभियंता चाकसू व सहायक अभियंता कोटखावदा से वार्ता हुई जिसमें ज्ञापन में उल्लेखित सभी समस्याओं के शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया गया। इस दौरान चाकसू विधायक प्रत्याशी रामअवतार बैरवा, पूर्व कृषि मंडी चेयरमैन कैलाश शर्मा, मंडल अध्यक्ष रामधन सैनी, पूर्व प्रधान जगदीश खींची, अंबालाल यादव, नगर महामंत्री विनोद राजोरिया, राजाराम गुर्जर,रामअवतार शर्मा, रामबाबू गोडीवाल, राघव शर्मा, राहुल गुप्ता, अमित बाहेती, राजेश चौधरी, ंघनश्याम शर्मा, त्रिवेणी श्याम शर्मा,
सुमन कुमावत, मनीष सैनी, मोनू शर्मा, लालाराम, आईटी सेल संयोजक रवि प्रकाश शर्मा सहित बडी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here