कोटखावदा निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति का शव द्रव्यवती नदी में मिला, हत्या की आशंका

0
45

जयपुर। शिवदासपुरा इलाके में स्थित द्रव्यवती नदी में गुरुवार सुबह सुरक्षाकर्मी का शव मिलने से सनसनी फैल गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। पुलिस ने बताया कि मृतक छाजूराम (50) गांव दामोदरपुरा कोटखावदा का रहने वाला था। वह शिवदासपुरा इलाके में गोनेर रोड पर स्थित एक धर्मशाला में सुरक्षाकर्मी लगा हुआ था। गुरुवार को करीब 11 बजे विधानी रोड पर स्थित द्रव्यवती नदी में एक व्यक्ति की लाश दिखाई दी। नदी में शव पड़ा होने का पता चलने पर लोगों की भीड़ इकठा हो गई और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस टीम को नदी से शव बाहर निकालने के लिए उतारा गया।

चद्दर में बंधा मिला शव : चद्दर से बंधे मिले शव को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम बाहर निकाल सकी। प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि उसकी हत्या की गई, जिसके बाद चद्दर में लपेटकर नदी में फैंका गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम से पहले कोरोना जांच की गई है जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद पोस्टमार्टम होने पर ही आगे कुछ कहा जा सकता है।
गुमशुदगी थी दर्ज –
 मंगलवार को सुरक्षाकर्मी छाजूराम धर्मशाला पर नौकरी करने गया था जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। छाजूराम से संपर्क करने के प्रयास के साथ ही रात भर तलाशा गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बुधवार को भी काफी प्रयास के बाद थकहार कर परिजन शिवदासपुरा थाने पहुंचे और छाजूराम की गुमशुदगी दर्ज कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here