जयपुर में साढ़े 11 लाख रुपए की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

0
27

जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम व हरमाड़ा थाना पुलिस ने रविवार रात संयुक्त कार्रवाई कर साढ़े ग्यारह लाख रुपए की चरस पकड़ी है। पुलिस ने तस्करी में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चरस व तस्करी में प्रयुक्त कार जब्त कर ली है। पुलिस ने सोमवार दोपहर दोनों आरोपित तस्करो का दस दिन के रिमाण्ड लेने के लिए कोर्ट में पेश किया है।
एसएचओ चौंमू हेमराज गुर्जर ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में बदमाश वीरेन्द्र पाल सिंह (22) और विशाल (20) निवासी हमीरपुर हिमाचल को गिरफ्तार किया है। देर शाम मुखबिर से सीआईयू टीम को सूचना मिली कि अजमेर दिल्ली हाईवे पर एक अल्टो कार में दो तस्कर अवैध मादक पदार्थ लेकर तस्करी के लिए जयपुर आ रहे है। सूचना पर सीआईयू टीम ने हरमाड़ा थाना पुलिस के साथ मिलकर दौलतपुरा टोंल नाके के पास संदिग्ध अल्टो कार सवारों को पकड़ लिया। तलाशी में उनके पास 1 किलो 145 ग्राम चरस मिली। पुलिस ने दोनों तस्कर वीरेन्द्र पाल सिंह और विशाल को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से मिली चरस व कार को जब्त कर लिया गया। पकड़ी गई चरस का बाजार मूल्य करीब 11 लाख 50 हजार रुपए आंका गया है।
मुम्बई की पार्टी को देते डिलेवरी: पूछताछ में आरोपितों ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी पहली बार करना स्वीकार किया है। वह हिमाचल से चरस लेकर जयपुर डिलवरी देने आए थे। यहां मुम्बई की एक पार्टी को चरस की डिलेवरी देनी थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस अवैध मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े गिरोह के बदमाशों के बारे में पूछताछ करने के साथ मुम्बई से डिलवरी लेने आ रहे बदमाशों की भी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here