चाकसू में अब वार्ड 15 में कोरोना ने दी दस्तक, 5 दिन बाद कस्बे में मिला एक ओर पॉजिटिव

0
39

चाकसू। कस्बे में कोरोना संक्रमण का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। कस्बे में 23 जुलाई तक 21 कोरोना पॉजिटिव सामने आ जाने के बाद अब 5 दिन बाद बुधवार को फिर एक पॉजिटिव सामने आया है। इस बार कोरोना ने कस्बे के नये वार्ड में अपनी दस्तक दी है। कस्बे के वार्ड 15 में कोरोना पॉजिटिव सामने आते ही प्रशासन के हाथ पॉव फूल गये।
सैटेलाइट हॉस्पिटल प्रभारी डॉ. शंकरलाल प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को वार्ड नं. 15 सूर्य कॉलोनी निवासी 58 वर्षीय महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव आई महिला तीन दिन पहले गिरकर चोटिल होने के चलते चाकसू की एक निजि लैब पर परिजनो के साथ अपना एक्स-रे करवाने आई थी। इसके बाद वह सैटेलाइट हॉस्पिटल भी पहुॅची लेकिन इसके बाद परिजन उसे बाहर से ही जयपुर हॉस्पिटल ले गये। वहॉ के निजि हॉस्पिटल में महिला की कोरोना जांच की गई तो वह पॉजिटिव निकली। डॉ. प्रजापत ने बताया कि चिकित्सा टीम द्वारा सम्पर्क में आये हुए लोगो के सेम्पल लिये जायेंगे और उन्हे होम क्वारेंटाइन किया जायेगा। वही जिस निजि लैब पर
महिला का एक्स-रे हुआ है उस लैब के स्टॉफ को भी होम क्वारेंटाइन कर सेम्पल लिये जायेंगे।

बुधवार तक कोई जांच रिपोर्ट शेष नही:- डॉ. शंकर प्रजापत ने बताया कि सोमवार को कस्बे में 11 लोगो के सेम्पल लिये गये थे उनकी जांच रिपोर्ट भी सामने आ गई है। सभी सेम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ऐसे में फिलहाल कस्बे में कोई भी जांच रिपोर्ट शेष नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here