आईपीएल का आगाज, 47 दिनों तक देखने को मिलेगा टी-20 का रोमांच

0
472

इंडियन प्रीमियर लीग के दसवें संस्करण का बुधवार को हैरदाबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम के साथ आगाज हुआ। इसी के साथ दर्शकों को 47 दिनों इस भारतीय टूर्नामेंट के माध्यम से टी-20 का रोमांच देखने को मिलेगा। बॉलीवुड के कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से उद्घाटन समारोह में चार चांद लगाए। समारोह की शुरुआत भारत के ‘फैब फोर’ के सम्मान के साथ हुई। इस दौरान मुल्तान के सुल्तान वीरेन्द्र सहवाग, बंगाल टाइगर सौरव गांगुली, वैरी-वैरी स्पेशन वीवीएस लक्ष्मण और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को बल्ला भेंट कर सम्मान दिया गया। आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने सचिन तेंदुलकर को बल्ला भेंट किया। कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन से पहले अपनी अपनी प्रस्तुति दी।
इस बार आईपीएल के दसवें संस्करण के लिए आयोजकों ने विशेष इंतजाम किए थे। इसके तहत आईपीएल में भाग लेने वाली सभी आठ टीमों के घरेलू मैदानों पर भी कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।
वार्नर ने दिया विराट को सम्मान: उद्घाटन समारोह के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के कप्तान विराट कोहली और गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर को मंच पर बुलाया गया। वार्नर ने कोहली को सम्मानस्वरूप बॉल का चिन्ह् भेंट लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here