बरसात से बिगडे हालात, विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने उठाया फावड़ा

0
355

जयपुर (चाकसू)। उपखंड में लगातार हो रही बारिश के चलते एक ओर जहॉ कई तालाब व बंधों में रिसाव आ गया तो वही कई कॉलोनियोें में पानी भरने से जन जीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया। बारिश का दौर शुरु होने से पूर्व चैन की नींद में सो रहा प्रशासन हालात बिगडने के बाद हरकत में आया और तालाबों व बांधो की मरम्मत के साथ ही लोगो को राहत पहुॅचाने में जुट गया। उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश सहारण, तहसीलदार अनिल चौधरी, पालिका प्रशासन दिन रात हालातों पर नजर रख किसी भी आपदा से निपटने के लिए तैयार है।
उपखंड अधिकारी ओमप्रकाश सहारण ने नगर पालिका में बने आपदा कंट्रोल रुम का आकस्मिक निरीक्षण भी किया जहॉ कमी पाई जाने पर उसे तुरन्त ठीक करने का निर्देश दिया। वही स्थानीय विधायक वेदप्रकाश सोलंकी भी भारी बारिश के चलते विधानसभा क्षेत्र के हालातों का जायजा लेने में जुटे हुए हैं। विधायक सोलंकी आमजन के लिए कितने समर्पित है इसकी बानगी तब देखने को मिली जब वह बांध से पानी रिसाव की सूचना पर ठिकरिया मीणान् पहुॅचे। प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बांध पर पहुॅचे विधायक ने वहॉ जाकर टूटी हुई पाल देखी और खुद ही हाथ में फावडा लेकर उसे दुरुस्त करने में लग गये। बता दे कि इस दौरान विधायक जीन्स व टी-शर्ट पहने हुए थे लेकिन वह बिना किसी हिचकिचाहट के अपने काम में लग गये। जब विधायक की यह पोस्ट सोशल मिडिया
पर वायरल हुई तो लोग विधायक की जमकर तारीफ करने लगे । आमजन सोलंकी को चाकसू विधानसभा का पहला समर्पित विधायक बता रहा है जो हर घडी आमजन के बीच मौजूद रहते है। गौरतलब है कि जब गोलीराव तालाब में रिसाव हुआ था तब भी विधायक वेदप्रकाश सोलंकी पालिका कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे थे और कटाव क्षेत्र में मिट्टी के कट्टे लगा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here